MP Election Narendra Singh Tomar arrived with his daughter to fill the nomination papers

बेटी संग नामांकन दाखिल करने पहुंचे तोमर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


केंद्रीय कृषि मंत्री एवं दिमनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार दोपहर अपना पर्चा भरने के लिए न्यू कलेक्ट्रेट कार्यालय मुरैना पहुंचे। यहां पर उन्होंने रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष अपना नामांकन फार्म दाखिल किया। फार्म भरने के बाद उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज मेरे साथ मुरैना विधानसभा क्षेत्र से रघुराज सिंह कंशाना तथा सुमावली विधानसभा क्षेत्र से एदल सिंह कंशाना ने भी नामांकन फार्म भरा है।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने कह, आज हमारे लिए बहुत ही खुशी का दिन है। चुनाव शुरू हो चुका है, भाजपा पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं। कांग्रेस आपसी गुटबाजी में फंसी हुई है और भाजपा जीत की ओर अग्रसर है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कि कांग्रेसी सीजनेबिल हिंदू है। चुनाव आते ही जनेऊ पहनकर तिलक लगा लेते हैं। अगर वे असली हिंदू होते तो फिर राम मंदिर का विरोध क्यों किया। राम मंदिर हमारे लिए कभी चुनावी मुद्दा नहीं रहा। हमने इसके लिए 40 साल तक लड़ाई लड़ी है। हमारे लिए यह सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इसके निर्माण की आधारशिला रखी गई। साल 2024 में हम रामलला के दर्शन करने जाएंगे। 

तोमर ने पूर्व मंत्री रुस्तम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी ने हमको इतना मान-सम्मान दिया, उसके लिए निष्ठा के साथ काम करना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी हमारे लिए वहुत बड़ी पार्टी है। इसमें एक ही विधानसभा क्षेत्र से कई लोग टिकट की पात्रता रखते हैं, लेकिन टिकट एक ही व्यक्ति को मिलता है, जिसको पार्टी ने चुना है, उसके साथ काम करना चाहिए। टिकट नहीं मिलने से कुछ लोगों के मन में खटास पैदा हो जाती है। इसके बाद कुछ लोग पार्टी के लिए काम करते हैं, कुछ नहीं करते हैं। उनके विचार कमजोर हो जाते हैं तो इधर-उधर कूदा-कादी करते हैं। अंत मे उन्होंने दिमनी विधानसभा क्षेत्र से अपने प्रतिद्वंदी व कांग्रेस विधायक पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता झूठ बोलते हैं तो फिर रवीन्द्र सिंह क्यों नहीं बोलेंगे। उनकी बहुत बड़ी हार होने वाली है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें