mhow congress ramkishor shukla antar singh darbar

महू में दरबार ने निकाली शुक्ला के विरोध में रैली।
– फोटो : अमर उजाला, इंदौर

विस्तार


मप्र में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और भाजपा की सूची जारी होने के बाद कई जगह पर उम्मीदवारों के नामों पर भारी विरोध हो रहा है। इंदौर के पास महू में भी यही हाल हैं। यहां पर कांग्रेस की सूची में जारी किए गए रामकिशोर शुक्ला के नाम पर भारी विरोध हो रहा है। यहां पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अंतरसिंह दरबार के समर्थक उनके नाम पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। शनिवार को दोपहर में अंतर सिंह दरबार के समर्थकों ने रैली निकाली जिसमें बड़ी संख्या में उनके समर्थक शामिल हुए। रैली में खुद अंतरसिंह दरबार भी मौजूद रहे। ड्रीमलैंड चौराहे पर पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार को टिकट देने की मांग को लेकर उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया। यहां उनके समर्थकों ने अंतर सिंह दरबार के पक्ष में जमकर नारेबाजी की और उन्हें टिकट दिए जाने की कांग्रेस अलाकमान से मांग की।

अंतरसिंह दरबार महू विधानसभा से पहले भी विधायक रह चुके हैं। भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने अंतर सिंह दरबार को हराकर इस सीट पर भाजपा का परचम लहराया था। इसके बाद से लगातार यह सीट भाजपा के पास है। कुछ समय पहले भाजपा नेता रामकिशोर शुक्ला कांग्रेस में आए शामिल हुए थे और कांग्रेस ने उन्हें टिकट देकर अपना उम्मीदवार बनाया है।

वीडियो वायरल होने से घिरे शुक्ला

शुक्ला का शराब के नशे में नाचते हुए एक वीडियो भी हाल ही में वायरल हुआ है। इस वीडियो की वजह से वे सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। दरबार के समर्थकों की मांग है कि शुक्ला का टिकट बदलकर दरबार को टिकट दिया जाना चाहिए। 

जनता ने चाहा तो निर्दलीय लड़ूंगा चुनाव

दरबार ने कहा कि यदि जनता ने चाहा तो मैं निर्दलीय भी चुनाव लड़ूंगा। मैंने पार्टी के लिए जीवनभर मेहनत की और जो कुछ दिन पहले ही दूसरी पार्टी से कांग्रेस में आए उन्हें टिकट दे दिया गया। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *