bullies opened fire at the house Due to election dispute in Chhatarpur

गोलीबारी में घायल मां और बेटा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


छतरपुर जिले के गौरिहार थाना क्षेत्र के ग्राम कितपुरा में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां खंगार परिवार के चार लोगों ने प्रजापति परिवार के घर के बाहर से गोलीबारी कर दी। बता दें कि इस घटना में एक महिला और उसका मासूम बच्चा जख्मी हो गया है। घायल महिला और बच्चे को परिजन पहले स्थानीय अस्पताल ले गए थे, जहां प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद चिकित्सकों ने दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उनका इलाज जारी है।

जान से मारने की दी थी धमकी

पीड़ित और घायल परिवार के सदस्य कमलेश प्रजापति ने बताया कि गांव के शिवराम खंगार, रिखीराम खंगार, मंगल खंगार और धनंजय खंगार से उसके परिवार का पंचायत चुनाव के समय से विवाद चला आ रहा है। पूर्व में उक्त लोगों ने कई बार परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी थी। बीती शाम करीब साढ़े 6 बजे उक्त चारों लोग परिवार के मुखिया लल्लू प्रजापति को मारने की नियत से घर पर पहुंचे, लेकिन जब वे घर में घुस नहीं सके तो घर के बाहर से ही उन्होंने कट्टे से गोलियां चलाई।

एक गोली घर में मौजूद तुलसा पत्नी शिववदन प्रजापति उम्र 26 वर्ष की जांघ में तथा एक गोली तुलसा के 4 वर्षीय पुत्र आशीष उर्फ बाबू प्रजापति के हाथ में लग गई। घटना के वक्त घर में घायलों के अलावा लल्लू प्रजापति, देवकुमारी प्रजापति और तुलसा का 6 माह का पुत्र संदीप प्रजापति भी मौजूद था, जो बाल-बाल बच गए हैं। उक्त घटना के बाद परिजन तुलसा और आशीष को गौरिहार के अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *