MP Election 2023: When will BJP's final candidates list come, Union Minister Narendra Singh Tomar revealed

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


इन दिनों प्रदेश की जनता में जिस बात की उत्सुकता सबसे ज्यादा है, वो है राजनीतिक दलों की ओर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों की सूची। सब यही जानना चाह रहे हैं कि कब आएगी लिस्ट। भाजपा की सूची के बारे में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने संकेत दिए हैं। 

बता दें कि भाजपा अब तक चार सूची जारी कर चुकी है। इसमें 136 नामों का एलान हो गया है। 94 नाम अब भी सामने आना बाकि हैं। भाजपा की अगली सूची पर केंद्रीय मंत्री और चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने संकेत दिए हैं। उन्होंने चर्चा में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के 94 उम्मीदवार बचे हैं, इनके नाम भी पार्टी जल्दी ही घोषित कर देगी। इसको लेकर बातचीत चल रही है और जांच-पड़ताल के बाद केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। उसी दिन सूची जारी हो जाएगी। बता दें कि शुक्रवार को भाजपा की केंद्रीय चुनान समिति की बैठग होने वाली है। संभावना जताई जा रही है कि शुक्रवार को ही भाजपा की अगली सूची आएगी।

तोमर ने कांग्रेस की कपड़ा फाड़ पॉलिटिक्स पर कहा कि कांग्रेस को आंतरिक कलह से त्रस्त है, जमीन पर भी और ऊपर भी। इसलिए कांग्रेस से ना तो जनता को कोई उम्मीद है और बाकी किसी को होने का सवाल ही नहीं है। यह उनके बीच का विषय है कि कौन किसको पावर ऑफ अटॉर्नी देता है और यह तब दी जाती है जब पावर हो, पावर ही नहीं है तो कैसी पॉवर ऑफ़ अटॉर्नी। वहीं राहुल गांधी के हिसाब मांगने को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पहले राहुल गांधी को कांग्रेस के 50 सालों का हिसाब देना चाहिए। बता दें कि नरेंद्र सिंह तोमर ग्वालियर में थे और मीडिया से चर्चा में ये बातें कही।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *