12:47 PM, 11-Oct-2023


शिप्रा में स्नान और सफाई करते मोहन यादव
– फोटो : अमर उजाला

शिप्रा में स्नान और सफाई करने पहुंचे मोहन यादव, कांग्रेस ने साधा निशाना 

उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाए गए डॉ मोहन यादव का बुधवार को शिप्रा नदी में स्नान और सफाई करने पहुंचे थे, इस दौरान उनके साथ कुछ कार्यकर्ता भी हाथ बंटाते हुए दिखाई दिए। मोहन यादव का शिप्रा में स्नान और सफाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। कांग्रेस ने इसे नेताजी की नौटंकी करार दिया है। कांग्रेस का कहना है कि शासन प्रशासन और खुद मंत्री होने के बावजूद भी आपने शिप्रा शुद्धिकरण की और कोई ध्यान नहीं दिया और अब चुनाव आते ही डॉ मोहन यादव फिर इस प्रकार की नौटंकी कर रहे हैं जो कि गलत है। 

12:13 PM, 11-Oct-2023

MP Election 2023 Live: भाजपा-कांग्रेस की जुबानी जंग तेज, सीएम की गंगा यात्रा पर कमलनाथ ने कसा तंज

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब सिर्फ कुछ ही दिन शेष हैं। 17 नवंबर को मतदान होना है, जहां प्रदेश की दो बड़ी पार्टियां भाजपा और कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं तो वहीं जुबानी जंग भी जारी है। 

हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की गंगा यात्रा पर तंज कसा है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि मुख्यमंत्री जी को ये ज्ञात होना चाहिए कि जिस पूजनीय गंगा माँ के किनारे शांति की तलाश में वो कैमरे की टीम के साथ गये, उस गंगा माँ के ‘गंगाजल’ पर उनके दल की भाजपा सरकार द्वारा ही जीएसटी लगाकर धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।

पीसीसी चीफ ने आगे लिखा कि मुझे आशा है कि भाजपा में भी जो कुछ अच्छे नेता और समर्थक बचे हैं, वो भी ‘गंगाजल पर जीएसटी’ लगाने के हमारे इस विरोध का समर्थन करेंगे। भाजपा ने पहले राजनीति को व्यवसाय बना दिया, अब गंगा के पवित्र जल को भी व्यापार समझकर उस पर भी टैक्स लगा रही है। ‘गंगाजल’ पर टैक्स लगाना भाजपा का आध्यात्मिक भ्रष्टाचार है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *