फोटो20-कोंच, घटनास्थल पर मौजूद भीड़ को समझाते सीओ व कोतवाल

फोटो 21- खंदक में पड़ी कार

फोटो22- घायल रोहित

फोटो23- घायल मूलचंद्र

फोटो24- पुलिस हिरासत में घायल कार चालक आकाश

कार में सवार महिलाएं भी हुईं चुटहिल, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

सीओ व कोतवाल ने समझाकर खुलवाया जाम, कार चालक पुलिस हिरासत में

कोंच। बाइक से टकराने के बाद अनियंत्रित हुई कार खंदक में पलट गई। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार सवार तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने कार में फंसे तीन लोगों को बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे की जानकारी पाकर पहुंचे मृतका के परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीओ और कोतवाल ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने फिलहाल कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के भदारी गांव निवासी मन्नू देवी (64) पत्नी बेनी प्रसाद अपने नाती रोहित (8) और दामाद चिरगांव थाना क्षेत्र के रमैय्यापुरा निवासी मूलचंद्र (40) के साथ रविवार की दोपहर बाइक पर सवार होकर कोंच-उरई रोड पर भदारी मोड़ के पास अंडा रोड पर खेतों से मजदूरी कर घर लौट रहे थे।

उरई की ओर से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पर बैठी मन्नू देवी के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नाती व दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, कार में सवार दो महिलाएं व एक बच्चा सहित चालक भी चुटहिल हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन और ग्रामीण मौके पर आ गए, उन्होंने यूपी 112 और एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और फिर कोंच-उरई मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे आवागमन ठप हो गया। जाम की सूचना मिलते ही सीओ रामसिंह और प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक, एसएसआई उदय प्रताप सिंह, दरोगा बलराम शर्मा आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और करीब 15 मिनट के बाद समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

सीएचसी में चिकित्सकों ने मृतका के गंभीर रूप से घायल नाती व दामाद को उरई रेफर कर दिया। जबकि कार सवार दोनों महिलाओं व बच्चों का सीएचसी में उपचार किया जा रहा है। कार चालक आकाश पुत्र ब्रजकिशोर निवासी अमरौधा कानपुर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने बताया कि महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है। उसके तीन बेटे हैं। दो बाहर रहकर मजदूरी करते हैं। वहीं बताया गया है कि कार में सवार लोग रिश्तेदारी में कोंच आ रहे थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *