Shivpuri: Bad roads can become an election issue! Minister Yashodhara took officers' class, said- do repairs

अधिकारियों को निर्देश देतीं खेल मंत्री
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र में शहर की खराब सड़कों का मुद्दा सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। नगर पालिका क्षेत्र की कई सड़कें इस समय दयनीय हालत में हैं और गड्ढों से जनता परेशान है। जनता की यह परेशानी विधानसभा चुनाव में मुद्दा न बन जाए इसलिए बुधवार को खेल मंत्री और स्थानीय विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने अधिकारियों के साथ एक बैठक लेकर निर्देश दिए कि ऐसी सड़कें जो जर्जर अवस्था में है उन्हें तुरंत दुरूस्त करो। 

कलेक्टर कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान खेल मंत्री ने कहा कि शहर की ऐसी सड़कें जो जर्जर अवस्था में हैं, तुरंत उन्हें दुरूस्त किया जाए। इसके लिए विभागीय अधिकारी आपसी समन्वय के साथ कार्य करें। कार्य की प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए समय-सीमा में कार्य संपादित होना चाहिए। इस बैठक में कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी, एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया, नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा, मप्र पाठ्य पुस्तक निगम के उपाध्यक्ष प्रहलाद भारती सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

सड़कें खराब अवस्था में हैं उनकी मरम्मत कराएं: खेल मंत्री

खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जो सड़कें खराब अवस्था में हैं, उनकी मरम्मत कराई जाए। शहर की सड़कें व्यवस्थित होना आवश्यक है। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिए है कि सड़कों पर लाइन बिछाते समय खोदे गए गड्ढों को खुला न छोड़ा जाए। ऐसे गड्ढों को तुरंत कार्य उपरांत बंद कर सड़क को दुरूस्त किया जाए। जिससे आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।

सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं परेशान लोग

शिवपुरी की खराब सड़कों को लेकर लोग लगातार सोशल मीडिया पर सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ लगातार कमेंट कर रहे हैं। हालत यह है कि शिवपुरी नगर पालिका में नपा उपाध्यक्ष सरोज व्यास के पति और सांसद प्रतिनिधि रामजी व्यास ने तो पिछले दिनों खराब सड़कों को जल्द से जल्द दुरूस्त करने की मांग सोशल मीडिया पर उठाई। जबकि शिवपुरी नगर पालिका भाजपा शासित है और यहां पर यशोधरा समर्थक गायत्री शर्मा अध्यक्ष हैं। इसके अलावा नगर पालिका के पार्षद भी कई बार खराब सड़कों को जल्द से जल्द सही करने की मांग कर चुके हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *