10:57 AM, 27-Sep-2023

राष्ट्रपति आयोजन स्थल पर पहुंच गई हैं और प्रदर्शनी का अवलोकन कर रही हैं। आयोजन स्थल पर अलग-अलग शहरों की तरफ से माॅडलों का प्रदर्शन किया गया है। 

10:48 AM, 27-Sep-2023


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का स्वागत करते गृहमंत्री
– फोटो : अमर उजाला

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की अगवानी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इंदौर विशेष विमान से इंदौर पहुंच गई हैं। गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर विमानतल पर राष्ट्रपति मुर्मू का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत और अगवानी की। राज्यपाल मंगू भाई पटेल और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी राष्ट्रपति का स्वागत करने पहुंचे। राष्ट्रपति आयोजन स्थल के लिए रवाना हो गई हैं।

10:43 AM, 27-Sep-2023

विशेष विमान से इंदौर आएंगी राष्ट्रपति

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू विशेष विमान से इंदौर आएंगीं। वे 11:00 बजे तक आयोजन स्थल ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर आएंगी और समारोह को संबोधित करेंगी। 30 से ज्यादा शहरों के मेयर व सीईअेा केअलावा प्रदेशभर से जनप्रतिनिधि भी समारोह में भाग ले रहे हैं।

10:39 AM, 27-Sep-2023

Droupadi Murmu MP Visit Live: इंदौर पहुंची राष्ट्रपति, स्मार्ट शहर का देंगी खिताब, जबलपुर भी जाएंगी

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज मध्यप्रदेश के एकदिवसीय दौरे पर हैं। वे इंदौर और जबलपुर में कार्यक्रमों में शामिल होंगी। राष्ट्रपति इंदौर में बुधवार को होने वाली स्मार्ट सिटी की नेशनल कॉफ्रेंस में शामिल होंगी। वे इंदौर सहित 15 से ज्यादा शहरों को स्मार्ट सिटी के पुरस्कार वितरित करेंगी। छह श्रेणी में अवार्ड जीतने वाले इंदौर को देश के सबसे स्मार्ट शहर का खिताब भी मिलेगा। उनके अलावा राज्यपाल मंगू भाई पटेल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी समारोह में शामिल होंगे। राज्य शासन की ओर से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा देवी अहिल्या विमानतल पर राष्ट्रपति का स्वागत और अगुवाई करेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *