MP News: VD Sharma said - One Nation One Election will be decided on the basis of majority of the society, Nat

वीडी शर्मा और कमलनाथ (फाइल फोटो)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


वन नेशन, वन इलेक्शन को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि वन नेशन, वन इलेक्शन का फैसला समाज के बहुमत के आधार पर होगा। वहीं, पीसीसी चीफ कमलनाथ ने नीमच में कहा कि यह एकदम से संभव नहीं है। इसे भाजपा शासित राज्यों में कर देंगे, लेकिन बाकी राज्यों आसान नहीं होगा। यह संविधान संशोधन का विषय है। इसमें केवल लोकसभा और राज्यसभा से पास होना ही जरूरी नहीं। बल्कि राज्यों से भी अनुमति लेना होगी। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि मैं ऐसा मानता हूं वन नेशन, वन इलेक्शन हो, वन नेशन वन राशन कार्ड हो। समाज के अंदर चर्चाएं होती रही हैं और चर्चाएं चल रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के बहुमत के आधार पर फैसला लेंगे। उसके आधार पर चीज तय होगी। लेकिन आज इस पर कुछ कहा जाए मैं इसे उचित नहीं मानता। 

 

भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के पार्टी छोड़ने पर वीडी शर्मा ने कहा कि चुनाव आने पर यह सब होता है। भाजपा अपनी पद्धति पर काम करती आई है। अब उन्हें अपनी परिस्थितियां दिख रही होगी। इसलिए आरोप लगा रहे है। यह चुनावी समय है। किसी के आरोप लगाने से कुछ नहीं होता। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें