Chhatarpur Crime To avenge murder young man was killed blind murder case was revealed by police

पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


छतरपुर में सटई थाना क्षेत्र के ग्राम सलैया में पिछले दिनों एक युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या की थी। बताया गया है कि युवक की हत्या एक पुराने हत्याकांड का बदला लेने की नियत से की गई थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

बिजावर एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि किशन पुत्र स्वर्गीय दरवारी यादव उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम सलैया थाना सटई ने पुलिस को सूचना दी थी कि 16 और 17 अगस्त की दरम्यानी रात उसके खेत पर अज्ञात लोगों ने उसके भाई कालीचरण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। किशन की रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा-302, 294, 34 IPC एवं 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर विवेचना शुरू की। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन और मार्गदर्शन में सटई थाना प्रभारी आदेश जैन और उनकी टीम ने महज 24 घंटे के भीतर हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वर्ष 2005 में मृतक ने उनके पिता की हत्या की थी, जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने कालीचरण की हत्या की है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है। इस कार्रवाई में सटई थाना प्रभारी के अलावा पड़रिया चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह जादौन, सिद्धार्थ शर्मा प्रभारी साइबर सेल, एएसआई जीत सिंह, प्रधान आरक्षक शिवराम यादव, उमाशंकर शुक्ला, नसीम खान, आरक्षक अरविंद रावत, वीरपाल, जीतेन्द्र साहू, महेंद्र साहू, अंकित पुरोहित, प्रशांत चतुर्वेदी, प्रदीप यादव और संजय साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें