Ujjain: Pickup vehicle fell from the big bridge while saving the cow, driver died

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : Social Media

विस्तार


देर रात सड़क की खुदाई की मिट्टी भरकर कार्तिक मेला प्रांगण में जा रहा पिकअप वाहन बड़े पुल से गाय को बचाने के चक्कर में नदी में गिर गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। पुलिस और क्रेन मौके पर ढाई बजे पहुंची। तब जाकर वाहन और मृतक के शव को बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है कि मृतक एक दिन पहले ही बदली पर आया था। 

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि देर रात 1 बजे सूचना मिली थी कि पिकअप वाहन बड़े पुल से नदी में गिर गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटना स्थल पर रात में ही क्रेन बुलाई गई और नदी में गिरे पिकअप वाहन को रात ढाई बजे बाहर निकाला गया। तैराकों की मदद से मृत चालक की लाश भी निकाल ली गई। सूचना मिलने के बाद कंपनी सहित मृतक के परिजन मौके पर आ गए थे। पुलिस के अनुसार मृतक का नाम अमर पिता महेश सोलंकी (22) निवासी हरिओम तोल कांटे के पास है। मृतक अमर कल पहली बार बदली में काम पर गया था। 

अंकपात रोड पर टाटा कंपनी द्वारा खुदाई का काम चल रहा है और रात में अमर पिकअप में वहां की मिट्टी भरकर कार्तिक मेला क्षेत्र में डालने जा रहा था। इस दौरान जब वह पुल के पास पहुंचा तो वहां मार्ग में गाय बैठी हुई थी और उसे बचाने के चक्कर में वाहन असंतुलित होकर नदी मे जा गिरा। मृतक के मामा श्रवण ने बताया कि वह कल पहली बार काम पर गया था और हादसे का शिकार हो गया। मृतक घटना के समय वाहन में अकेला ही था। गुरुवार सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें