मेरी माटी, मेरा देश अभियान के तहत दिलाई जानी थी शपथ

पार्षदों ने किया कार्यक्रम का बहिष्कार

अमर उजाला ब्यूरो

झांसी। मेरी माटी, मेरा देश अभियान के तहत बुधवार को नगर निगम में पार्षद और कर्मचारियों को शपथ दिलाई जानी थी लेकिन, महापौर बिहारी लाल आर्य करीब पौने दो घंटे की देरी से पहुंचे। इस पर पार्षद बिफर गए और कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। पार्षद कार्यक्रम स्थल से वापस चले गए। बाद में महापौर ने गिने-चुने पार्षदों एवं कर्मचारियों की मौजूदगी में शपथ दिलाने की औपचारिकता निभाई।

बुधवार को 11 बजे नगर निगम सदन हाॅल में आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर मेरी माटी, मेरा देश अभियान के तहत शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। करीब साढ़े ग्यारह बजे तक पार्षद एवं नगर निगम कर्मचारियों से पूरा सदन भर गया लेकिन महापौर नहीं पहुंचे। आधा घंटे तक जब महापौर सदन में नहीं पहुंचे तो पार्षदों के बीच चर्चा शुरू हो गई।कई पार्षद सदन हाॅल से बाहर निकल आए। आधे घंटे तक सभी हाॅल के बाहर ही खड़े रहे लेकिन, साढ़े बारह बजे तक भी महापौर नहीं पहुंचे। इसके बाद एक-एक करके कर्मचारी भी हॉल से बाहर निकलने लगे। करीब 12:50 मिनट पर महापौर बिहारीलाल आर्य सदन हाल में पहुंचे लेकिन, पार्षदोें ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया। महापौर ने कर्मचारी समेत कुछ पार्षदों की मौजूदगी में शपथ दिलाई। इस दौरान नगर आयुक्त पुलकित गर्ग, अपर नगर आयुक्त मो.कमर समेत अन्य उपस्थित रहे।

आज ही मैं गुजरात से वापस लौटा हूं। इस वजह से थोड़ा विलंब से कार्यक्रम में पहुंचा। मुझे कार्यक्रम के समय के बारे में नहीं बताया गया था। पार्षदों के बहिष्कार के बारे में मुझे जानकारी नहीं है।

बिहारी लाल आर्य, महापौर



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें