Father created story of kidnapping of daughter for second marriage in Kanpur

कैदी से शादी के लिए याचिका
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

कानपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पिता ने दूसरी शादी करने के लिए अपनी बेटी के अपहरण की कहानी रच दी और आरोप ससुराल वालों पर लगा दिया। महाराजपुर पुलिस ने जांच की तो मामला खुलकर सामने आया। पुलिस ने युवक के ससुराल वालों को उसकी बेटी के साथ बुलवाया है। पुलिस के मुताबिक किसी भी तरह की घटना की पुष्टि नहीं हुई है।

बदुआपुर फुफवार महाराजपुर मूल निवासी सुशील कुमार पाल वर्तमान में घाऊखेड़ा चकेरी में रह रहे हैं। उसकी पत्नी पूनम का देहांत 15 फरवरी 2023 को हो गया था। परिवार में एक बेटी काव्या (10) है। सुशील के मुताबिक 2 जून 2023 को उसकी परीक्षा खत्म होने के बाद वह उसे लेकर गांव चले गए थे। 

वहां पर 5 जून 2023 को बिंदकी निवासी सुरेश पाल, पुनीत समेत 8-9 लोग पहुंचे और मारपीट कर बेटी को उठा ले गए। पुश्तैनी संपत्ति बेचकर पचास लाख फिरौती मांगी। एसओ महाराजपुर योगेश सिंह ने बताया कि इस तरह की कोई घटना नहीं हुई। 

सुशील के परिवार वालों ने बताया कि पत्नी की मौत के बाद सुशील कहीं और शादी करना चाहता था मगर ससुराल वालों ने उसे चेतावनी दी थी कि पहले बेटी के जीवनयापन की व्यवस्था करा दे फिर शादी करे। वहीं, सुशील के सालों ने बताया कि शादी समारोह में पूछकर काव्या को ले गए थे। बच्ची के साथ दोनों पक्षों को थाने बुलवाया गया है। घटना प्रथम दृष्टया सही नहीं है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें