[ad_1]

विस्तार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हनीट्रेप गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने एक युवती और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। ये एक युवक को शिकार बनाकर उससे हजारों रुपये ऐंठ चुके थे और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूली करने में लगे थे। 

जानकारी के अनुसार मामले का खुलासा ग्वालियर क्राइम ब्रांच और कंपू थाना पुलिस ने किया है। हनीट्रैप गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है, इनके कब्जे से 31500 रुपये भी बरामद किए गए हैं। मामले की जानकारी देते हुए लश्कर सीएसपी ने बताया कि डीडी नगर निवासी फरियादी घनश्याम मिश्रा ने शिकायत की थी कि नया बाजार इलाके की रहने वाली एक युवती ने उसे अपने जाल में फंसा कर कमरे पर बुलाया था। कमरे पर पहुंचते ही युवती ने गलत हरकतें करना शुरू कर दी थीं और यहां पहुंचे दो अन्य आरोपियों ने उनके अश्लील वीडियो भी बना लिए थे। वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। ऐसे में फरियादी ने एक लाख रुपये भी आरोपियों को दे दिए थे। 

जब आरोपियों की डिमांड बढ़ती गई तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने नया बाजार इलाके से दो पुरुष और एक महिला गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों पुरुषों में से एक पुरुष ट्रांसजेंडर बताया गया है। पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *