love jihad case rape friendship Muslim boy hindu girl

अरबाज
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय यह युवती अपोलो टॉवर में सेल्स गर्ल का काम करती है। नाम बदलकर आरोपी ने पहले सेल्स गर्ल से दोस्ती की फिर रेप के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया है।

उसने युवती से अपना नाम छिपाया और फिर परिवार से मिलाने के बहाने अपने घर ले गया। यहां आरोपी ने उससे जबरदस्ती संबंध बनाए। जिसके बाद धर्म परिवर्तन को लेकर दबाव बनाया। जब पीड़िता ने जब आरोपी से बात करना बंद कर दी तो आरोपी उसे धमकाकर अपने साथ ले गया और फिर से पीड़िता के साथ मारपीट करते हुए रेप किया। 

टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह 2019 में अपोलो टॉवर की एक दुकान पर सेल्सगर्ल का काम करती थी। यहां लाला उर्फ अरबाज खान निवासी हरिजन कॉलोनी कपड़े खरीदने पहुंचा। इस दौरान पीड़िता से उसकी जान पहचान हो गई। उसने पीड़िता से मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद अरबाज उसे कॉल करने लगा। अरबाज ने उसे अपना नाम लाला बताते हुए कहा कि वह हिंदू है। इसके बाद अरबाज ने प्यार का इजहार किया। दोनों इसके बाद मिलने भी लगे। जून 2019 में अरबाज पीड़िता को अपने घर ले गया। उसने कहा कि वह माता पिता से उसे मिलाना चाहता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब वह अरबाज के घर पहुंची तो घर में कोई नहीं था। इसके बाद अरबाज ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद कहा कि मैं तुझसे निकाह करुंगा। इसके लिए तुझे धर्म भी बदलना पड़ेगा। यह सुनकर पीड़िता चौंक गई। तब अरबाज ने बताया कि उसका असली नाम अरबाज है और वह मुस्लिम है। इसके बाद युवती ने उससे मिलना बंद कर दिया तो वह उसे परेशान करने लगा। अरबाज के डर से युवती ने अपोलो टावर की अपनी नौकरी भी छोड़ दी। चार दिन पहले वह घर से किसी काम के लिए निकली तो अरबाज उसे अपने साथ जबरदस्ती रिक्शा में बैठाकर घर ले गया। यहां घर पर ले जाकर अरबाज ने फिर रेप किया। युवती वहां से निकली और घर पहुंचकर पूरी बात अपने परिवार को बताई। परिजन के साथ पहुंचकर उसने केस दर्ज करवाया। इसके बाद सोमवार को तुकोगंज पुलिस ने अरबाज खान को सोमवार की शाम गिरफ्तार कर लिया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *