[ad_1]

Jhansi news Husband suicide by jumping from third floor after being named in murder of his wife

jhansi suicide
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

झांसी के कटेरा के लारौन गांव में पत्नी की हत्या मामले में अपना नाम सामने आने पर पति नारायण सिंह (70) ने सोमवार सुबह मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। शाम को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। सोमवार को ही उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाना था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

26 मई को लारौन गांव में जमीन के विवाद के दौरान सुखमारी देवी की गोली लगने से मौत हो गई थी। जबकि उसका पति नारायण सिंह कंधे में गोली लगने से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज की नई बिल्डिंग स्थित तीसरी मंजिल के सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया गया था। सोमवार को उसे डिस्चार्ज होना था। 

सुबह करीब तीन बजे नारायण बाथरूम करने के लिए वार्ड के शौचालय में गया। वहां खिड़की से नीचे कूद गया। काफी देर तक तक बाहर न आने पर उसकी तलाश शुरू हुई। करीब एक घंटे बाद घायल अवस्था में वह नीचे पड़ा दिखाई दिया। उसके दोनों पांव और एक हाथ टूट गया था। उसे इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करा दिया गया। सोमवार शाम को उसकी मौत हो गई।

एसएसपी राजेश एस के मुताबिक पत्नी की हत्या में नारायण का नाम सामने आया था। डिस्चार्ज होने पर उसकी गिरफ्तारी की तैयारी थी। उसे यह बात मालूम चल गई। इस वजह से उसने यह आत्मघाती कदम उठाया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *