[ad_1]

MP Politics: CM convenes meeting of ministers tomorrow, will give instructions regarding Ladli Bahna Yojana pr

सीएम शिवराज ने मंत्रियों की बैठक बुलाई
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को सभी मंत्रियों को भोपाल बुलाया है। मुख्यमंत्री निवास पर शाम 7.30 बजे वे उनके साथ बैठक करेंगे। बैठक में मुख्यमंत्री मंत्रियों को लाडली बहना योजना के कार्यक्रम और किसान ब्याज राशि माफी के कार्यक्रमों को लेकर निर्देश दे सकते हैं। मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव है। इससे पहले शिवराज सरकार ने लाडली बहना योजना और किसान ब्याज राशि माफी का एलान किया है। इसे चुनाव के लिए भाजपा का मास्टर स्ट्रोक बताया जा रहा है।

जबलपुर में होगा राज्य स्तरीय कार्यक्रम

लाडली बहना योजना का राज्य स्तरीय कार्यक्रम 10 जून को जबलपुर में होगा। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे। यहां से ही मुख्यमंत्री प्रदेश की सभी लाडली बहनों के खाते में एक हजार रुपये की राशि डालेंगे। इसके अलावा वे 12 जून को राजगढ़ में किसान ब्याज माफी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सत्ता व संगठन में तालमेल पर भी होगी बात

बुधवार को होने वाली बैठक में मुख्यमंत्री मंत्रियों को उनके प्रभार वाले जिलों में कार्यक्रमों में शामिल होने के निर्देश दे सकते हैं। इसके अलावा मंत्रियों से बैठक में जनसेवा अभियान का फीडबैक लेने की बात भी कही जा रही है। उसके अनुसार मुख्यमंत्री मंत्रियों को निर्देश जारी करेंगे। वहीं, बैठक में सत्ता और संगठन के बीच तालमेल के साथ काम करने को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *