MP Politics: National President of Bajrang Sena joins Congress in Bhopal, Kamal Nath said – Jai Jai Shri Ram

बजरंग सेना का कांग्रेस में विलय
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इसके पहले नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मंगलवार को बजरंग सेना कांग्रेस में शामिल हो गई। बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रजनीश पटेरिया, संयोजक रघुनंदन शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष अम्बरिस राय, कांग्रेस में शामिल हुए। इससे पहले बजरंग सेना के पदाधिकारियों को पीसीसी चीफ कमलनाथ को गंदा भेंट की। 

बजरंग सेना के राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी और दीपक जोशी भगवा ध्वज के साथ पैदल रैली के रूप में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे। यहां रैली का स्वागत पीसीसी चीफ कमलनथ ने किया। जिसके बाद हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। इसके बाद बजरंग सेना के पदाधिकारी कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने जयश्रीराम का उद्घोष करते हुए बजरंग सेना का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आप कांग्रेस नहीं सच्चाई का साथ दे रहे है। 

उन्होंने कहा कि शिवराज जी को अब बहनों की, नौजवानों की और कर्मचारियों की याद आने लगी है, अब तक 20 हजार से ज्यादा घोषणाएं वे कर चुके हैं, जिनका जमीन पर कोई अता-पता नहीं है, 18 वर्ष की भाजपा सरकार का पाप का घड़ा भर गया है और इसी पाप को धोने का अब काम शिवराज जी डबल स्पीड की झूठी घोषणा मशीन चलाकर और जगह-जगह नारियल फोड़कर कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी यह झूठ की मशीन काम करने वाली नहीं है, क्योंकि जनता ने अब उनकी झूठी सत्ता को समाप्त करने का मन बना लिया है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास हमेशा से भारत की संस्कृति और संविधान के साथ चलने का रहा है। मुझे आप सभी पर पूरा विश्वास है कि आप मप्र का भविष्य सुरक्षित रखेंगे। 

बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रजनीश पटेरिया ने कांग्रेस में विलय पर कहा कि सभी पदाधिकारी और हजारों की संख्या में प्रदेश भर से आये कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ जी की भावनाओं और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को अपनाया है, हम सभी विश्वास दिलाते हैं कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की छल-कपट, धोखे और फरेब की सरकार को जमीदोज कर कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए दृढ़संकल्पित है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *