Accused of raping a girl arrested in Satna

रेप के आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

रिश्तेदार के घर निमंत्रण में आई एक युवती को आधी रात घर से अगवा कर उसके साथ सड़क किनारे दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। सतना पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सतना शहर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने युवती को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी वीरेंद्र चौधरी उर्फ पंकज पिता रामविश्वास चौधरी निवासी गडरा पोस्ट बांधी थाना सिंहपुर सतना को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि एक युवती 31 मई को अपने गांव से सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। रात में वह अपने भाई-भाभी के घर पर ठहरी थी। तभी आधी रात लगभग तीन बजे आरोपी पंकज उर्फ वीरेंद्र वहां पहुंचा। वह युवती को वहां से अपने साथ सोहावल-तिघरा बाईपास रोड पर ले गया। वहां एक सुनसान स्थान पर ले जाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया और किसी को कुछ भी बताने अथवा रिपोर्ट करने पर जान से मारने की धमकी दी।

फिर भी युवती ने घर आ कर अपने भाई को आपबीती सुनाई। भाई के साथ एक जून को वह अपने गांव चली गई, जहां माता-पिता को भी घटना की जानकारी दी गई। शनिवार को युवती अपने परिजनों के साथ थाना पहुंची और उसने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी सिविल लाइन रूपेंद्र राजपूत ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के एक घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *