[ad_1]

Riyaz scared the girl and touched the bed several times

आरोपी रियाज
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर के विजय नगर इलाके में सहेली के साथ चौपाटी गई युवती को हत्या की धमकी मिली है। एक मनचला उसे कई दिन से परेशान कर रहा था और फिर उसने दिनदहाड़े यह हरकत कर दी। आरोपी ने पीड़ित को रोका और हाथ पकड़ कर कहा मैं तुझे पसंद करता हूं, जब वह चिल्लाई तो जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

विजय नगर पुलिस ने 21 साल की युवती की शिकायत पर आरोपी रियाज खान निवासी नेहरू नगर, गली नंबर-7 के खिलाफ केस दर्ज किया है। युवती ने पुलिस को बताया कि रियाज उसे कई दिनों से लगातार परेशान कर रहा है। कभी वह उसका नंबर मांगता तो कभी बेड टच करता था। वह पहले भी कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था। इससे परेशान होकर युवती ने पूरी घटना की जानकारी परिजन को दी। इसके बाद परिजन युवती को लेकर थाने गए और केस दर्ज करवाया। 

मेघदूत चौपाटी पर पकड़ लिया हाथ

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने बताया कि रियाज आते-जाते उसे बुरी नीयत से घूरता और पीछा करता था। एक बार युवती अपनी सहेली के साथ मेघदूत चौपाटी गई तो आरोपी वहां पर भी वहां पहुंच गया। उसने बदतमीजी की और बेड टच किया। युवती ने चिल्लाकर विरोध किया तो वह धमकी देकर भाग गया। 

क्या करें इस तरह के मामलों में

पुलिस का कहना है कि यदि आपको कोई भी परेशान कर रहा है तो तुरंत अपने परिजन को इस बारे में जानकारी दें और फिर पुलिस में शिकायत करें। पुलिस लड़की का नाम गुप्त रखकर भी आरोपी पर कार्रवाई करती है। इस तरह के मामलों में डरना या लापरवाही करना भारी पड़ सकता है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *