In Bhind, a young man was abducted and beaten after being taken to a rugged

मारपीट करते युवक।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार

जिले में रंजिश को लेकर के एक युवक के साथ बीहड़ में ले जाकर लाठी-डंडों घूसों और बेल्टों से जमकर मारपीट की गई। मारपीट के बाद आरोपियों ने मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार पीटने वाला युवक अमायन थाना इलाके के मेहरा गांव का रहने वाला शैलेंद्र सिंह राजपूत है। शैलेंद्र राजपूत गुजरात में रहकर कलर का कार्य करता है। बीती 28 मई को बस से वापस घर आ रहा था। मेहरा गांव में उतर कर ऑटो में बैठ रहा था तभी कार में सवार होकर आए आरोपियों ने उसको दबोच कर अगवा कर लिया। आरोपी कार को दतिया जिले के गुमानपुरा के बीहड़ में ले गए, जहां पर उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट करने वाले युवकों में खेरौली गांव निवासी राजवीर राजपूत, विपन राजपूत, रौन थाना इलाके के गोरई निवासी बिहारी राजपूत, जारेट निवासी गोलू राजपूत और पिपरौली निवासी लाल सिंह राजपूत ने मिलकर मारपीट की है।

पीड़ित युवक शैलेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि राजवीर राजपूत से कुछ दिन पहले उसका विवाद हो गया था। जिस पर उसने राजबीर को पीट दिया था। बाद में दोनों पक्षों में सुलह हो गई थी और उसने माफी भी मांगी थी, लेकिन राजवीर राजपूत मन में खुन्नस रखे हुए था। उसने 8 मई को मौका लगाकर मारपीट की। पीड़ित शैलेंद्र ने बताया कि वो मौ थाने में शिकायत भी दर्ज कराने गया था, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल में थाना सीमा अलग होने का हवाला देकर लौटा दिया। घटना के सात दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित युवक की किसी भी थाने में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *