Complaint to CM for honoring SP leader accused in cases

एएमयू में सपा नेता को सम्मानित करते हुए डिप्टी जेलर
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार

एएमयू के वीएम हॉल में आयोजित कार्यक्रम में एक मुकदमे में गुंडा एक्ट एवं जिला बदर समेत कई मुकद्मों में निरुद्ध् आरोपी एवं सपा नेता नदीम अंसारी को जेलर एवं डिप्टी जेलर के सम्मानित करने के प्रकरण की सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत करते हुए गुंडे को सम्मानित करने वालों पर कार्रवाई की मांग की गई है। 

सीएम को भेजी शिकायत में कुकर्म एवं जानलेवा हमले के एक पीड़ित ने कहा है कि एक ओर प्रदेश सरकार गुंडों और माफियाओं के प्रति जीरो टोलेरेंस की नीति अपना रही है जो सराहनीय है। दूसरी ओर अलीगढ़ कारागार में तैनात डिप्टी जेलर संदीप कुमार श्रीवास्तव एवं नितिन श्रीवास्तव सीएम एवं सरकार के प्रयासों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आरोप है कि अलीगढ़ से जिला बदर एवं गुंडा एक्ट में निरुद्ध रह चुके एवं दर्जनों संगीन मुकदमों में आरोपी सपा नेता नदीम अंसारी को शनिवार को एएमयू के वीएम हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया है। 

आरोप है कि न केवल उसे सम्मानित किया गया है, बल्कि साथ खाना और चाय भी पी गई है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सपा नेता नदीम अंसारी और उसके साथियों द्वारा जबरन कार में उठाकर वीएम हॉल ले जाकर जान से मारने की कोशिश की थी और कुकर्म करने के प्रयास किया था। जिसमें उन्होंने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें आरोपी अभी तक वांछित है। सोशल मीडिया पर डिप्टी जेलर के साथ फोटो वायरल कराए जा रहे हैं। उन्होंने आरोपी नदीम अंसारी एवं सम्मानित करने वाले डिप्टी जेलर पर कार्रवाई की मांग की है।

पूर्व में वह देवरिया में कोचिंग कराते थे। जहां कुछ छात्र भी कोचिंग के लिए आते थे। उनमें से ही कुछ छात्र एएमयू में पढ़ाई कर रहे हैं। वे खुद भी पढ़ाई कर रहे हैं। कुछ छात्रों के कार्यक्रम में बुलावे पर वे गए थे। कार्यक्रम में उनके हाथों किसे सम्मानित करा दिया गया है उन्हें जानकारी नही हैं। – संदीप कुमार श्रीवास्तव, डिप्टी जेलर, कारागार अलीगढ़

मुझे कार्यक्रम में आने का निमंत्रण मिला था, लेकिन वह कार्यक्रम में नहीं जा सके। इसके बाद भी उनका नाम शामिल किया जा रहा है। इस प्रकरण से उनका कोई लेना-देना नहीं है। – नितिन श्रीवास्तव, डिप्टी जेलर, कारागार



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *