Satna News Minister of State Ramkhelavan stopped convoy and helped injured took his car to hospital

राज्यमंत्री रामखेलावन ने की घायलों की मदद
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल की दरियादिली एक बार फिर देखने को मिली। उन्होंने सड़क पर घायल पड़े युवकों को देख तुरंत अपनी गाड़ी भेजकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना तीन जून शनिवार शाम छह बजे का मामला है। उस समय रामखेलावन पटेल अमरपाटन से रामनगर क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। 

राज्यमंत्री के गाड़ियों का काफिला जब नारायणपुर मोड़ पर पहुंचा तो वहां सड़क पर भीड़ देख रामखेलावन पटेल ने गाड़ियां रुकवाईं। राज्यमंत्री पटेल खुद वहां पहुंचे तो देखा कि दो युवक सड़क पर घायल अवस्था में पड़े है और उसके सिर से खून निकल रहा है।

जब राज्यमंत्री ने देखा कि एम्बुलेंस आने में वक्त लग रहा है तो उन्होंने अपने काफिले में से एक गाड़ी अलग करवाई और घायल युवकों को स्टाफ की मदद से बैठाकर अस्पताल भेज दिया। अस्पताल में घायल युवकों को भर्ती कर दोनों का इलाज किया जा रहा है। राहगीर भी अपने बीच राज्यमंत्री को इस तरह से देखकर हैरान थे।

जिन घायलों की राज्यमंत्री ने मदद की है, उन घायलों की पहचान रामनगर के जोबा निवासी सुनील केवट और नारायणपुर निवासी सुरेंद्र बैंस के रूप में पहचान हुई। जिनका इलाज रामनगर अस्पताल में चल रहा। इसके बाद राज्यमंत्री घायलों के इलाज के लिए रामनगर बीएमओ को निर्देश दिए। मंत्री की इस उदारता को देखकर घायल के परिजन भी कायल हैं, उन्होंने मदद के लिए धन्यवाद दिया।

यह पहली बार नहीं, जब राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल ने सड़क पर पड़े किसी घायलों की इस तरह मदद की है। इसी साल अप्रैल में रामखेलावन पटेल रामनगर क्षेत्र में ही कार्यक्रम में जा रहे थे। तभी गोरसरी घाटी पर दो लोग घायल अवस्था में पड़े हुए थे। राज्यमंत्री खुद घायलों को अपनी गाड़ी में बैठक कर अमरपाटन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया था गंभीर हालत होने की वजह से जिला अस्पताल रेफर किया गया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा खबरें