Father kills eight-year-old daughter by banging her head on wall in Indore

सांकेतिक फोटो
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार

द्वारकापुरी क्षेेत्र में एक निर्दयी पिता ने अपनी ही बेटी को पीट-पीटकर मार डाला। हत्या के बाद पिता शव को कंधे पर उठाकर ले जाने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। पिता नशे का आदि है और शाम को नशा करने ही घर आया था।

घटना द्वारकापुरी क्षेत्र के ऋषि पैलेस की है। राकेश कोरकू नामक व्यकि्त शाम को घर लौटा और उसकी आठ साल की बैठी संध्या से विवाद करने लगा। इस दौरान वह इतना गुस्से में आ गया कि बेटी को पीटने लगा। बेटी मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाती रही, लेकिन उसने पिटना बंद नहीं किया।

इस बीच उसने बेटी का सिर दीवार से ठोंक दिया।उसके सिर में चोट लगी और मासूम अचेत होकर फर्श पर गिर पड़ी। इस बीच आस पड़ोस के लोग मदद के लिए आए तो उन्होंने देखा कि संध्या फर्श पर पड़ी थी और उसके सिर से खून भी बह रहा था।उसकी सांसें भी नहीं चल रही थी।

इसके बाद हत्यारा पिता बेटी का शव कंधे पर उठाकर घर से बाहर जाने लगा। यह देख लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर पिता को गिफ्तार किया और मासूम का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। राकेश ने विवाद क्यों किया। इसका कारण अभी पता नहीं चला है। आस-पड़ोस के लोगों ने बताया कि आरोपी आए दिन परिवारजनों से विवाद करता रहता था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *