Police keep eye on Urban Naxalites CM Yogi said in Varanasi  tainted person should not get any contract

वाराणसी में समीक्षा बैठक करते सीएम योगी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कानून व्यवस्था दुरुस्त बनाए रखने के साथ ही अर्बन नक्सलियों पर विशेष निगाह रखने की जिम्मेदारी पुलिस को दी है। साथ ही कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता है। अपराधी व माफिया को आर्थिक रूप से कमजोर करने की मुहिम जारी रखनी है। दागी व्यक्ति को ठेका या पट्टा नहीं मिलना चाहिए। इसकी सतत निगरानी जरूरी है।

सीएम योगी शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए। सबसे पहले विकास कार्यों की समीक्षा की, फिर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर दर्शन-पूजन किया। खेलो इंडिया गेम्स के समापन व खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में भी हिस्सा लिया। सर्किट हाउस में समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री ने ओवरलोडिंग की समस्या को गंभीर बताया और मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र से तत्काल इस पर रोक लगाने को कहा।

पुलिस का व्यवहार अच्छा होना चाहिए

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस कर्मी फुट पेट्रोलिंग करें। पीआरवी-112 और बेहतरीन तरीके से काम करे। इससे आम जनता में सुरक्षा का भाव बढ़ेगा। सरकार सेफ सिटी बनाने की दिशा में आगे बढ़ती जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि काशी आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से पुलिस का व्यवहार अच्छा होना चाहिए। कमिश्नर गोवर्धन योजना को ठीक से संचालित कराएं। बैठक में राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, मेयर अशोक कुमार तिवारी, विधायकों में सौरभ श्रीवास्तव, अवधेश सिंह आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला के खिलाफ NBW जारी, इस मामले में कोर्ट ने अपनाया सख्त रुख



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *