Minister kamal Patel said – Congress is the mother of terrorism, casteism and corruption in the country

कमल पटेल (फाइल फोटो)
– फोटो : Twitter

विस्तार

 ‘देश में भुखमरी, गरीबी, भ्रष्टाचार, अलगाववाद, आतंकवाद, जातिवाद, टुकड़ा-टुकड़ा गेंग और भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस है। आज के समय में किसानों को सम्मान निधि और कल्याण निधि मिलने से उनका खेती का घाटे का धंधा फायदे में बदल गया है, यही कारण है कि किसानों को अब आत्महत्या जैसे कदम नहीं उठाना पड़ रहे हैं।’ 

यह बात कृषि मंत्री कमल पटेल ने कृषि उपज मंडी में चल रहे तीन दिवसीय कृषि मेले के दौरान पत्रकारों से कही। बता दें कि भारतीय किसान संघ के सहयोग से कृषि उपज मंडी में तीन दिवसीय कृषि मेले का आयोजन किया गया है। इसका मुख्य उद्देश्य किसानों को कृषि के आधुनिक उपकरणों का उपयोग सिखाना है। ताकि काफी मेहनत भरे इस काम को नए यंत्रों के माध्यम से आसानी से किया जा सके। इस मेले का विधिवत शुभारंभ कृषि मंत्री कमल पटेल, मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया और विधायक पारस जैन ने किया।

कांग्रेस ने दिया देश विरोधियों का साथ

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस हमेशा देश विरोधियों के साथ रही है। दिग्विजय सिंह इस देश के खिलाफ हमेशा बोलते रहते हैं उन्हें देश की परवाह नहीं है, लेकिन वह हाफिज को हाफिज जी कहते हैं। कश्मीर मे कत्लेआम हुआ तो कांग्रेस ने चुप्पी साधे रखी, लेकिन जब उत्तर प्रदेश में गुंडों का एनकाउंटर किया जाता है तो ये ऐसे रोते हैं जैसे परिवार का कोई मर गया हो।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *