[ad_1]

Jabalpur News NIA raids six places advocates of activists of banned organization SIMI on target

एनआईए की रेड
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जबलपुर में एनआईए की टीम ने शुक्रवार देर रात शहर में आधा दर्जन ठिकानों पर दबिश दी। प्रतिबंधित संगठन सिमी के कार्यकर्ताओं के तीन अधिवक्ता सहित एनआईए की टीम ने लगभग एक दर्जन व्यक्तियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की, जिसमें से कुछ व्यक्तियों को पूछताछ के बाद वापस घर भिजवा दिया गया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, एनआईए की टीम ने ओमती, सिविल लाइन, आधारताल क्षेत्र में आधा दर्जन ठिकानों में दबिश दी। एनआईए की टीम में प्रतिबंधित संगठन सिमी के कार्यकर्ताओं की पैरवी करने वाले तीन अधिवक्ताओं सहित लगभग एक दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए अभिरक्षा में लिया था। एनआईए के द्वारा कुछ व्यक्यिों से पूछताछ के बाद वापस घर छोड़ दिया गया था।

सूत्रों के अनुसार, एनआईए के पूर्व में की गई कार्रवाई के दौरान संबंधित व्यक्तियों के संबंध में कुछ सुराग मिले थे। बाद में एनआईए टीम ने जबलपुर में दबिश दी। एनआईए की टीम ने जिन लोगों से अभिरक्षा में लिया, वह जेल में निरूध्द गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक के साथी हैं। गैंगस्टर अब्दुल रज्जाक का फरार बेटा सरताज के खिलाफ जबलपुर पुलिस ने पूर्व में रेड कॉर्नर नोटिस जारी करवाया है।

सूत्रों के अनुसार, एनआईए की टीम को आईएआई से कनेक्शन के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी मिली थी। एनआईए की कार्रवाई रात से सुबह तक जारी रही। इस दौरान संबंधित क्षेत्रों में बैरिकैटिंग लगाकर यातायात बंद कर लिया गया था। एनआईए की टीम तीन व्यक्तियों को लेकर भोपाल रवाना हुई है। इस संबंध में स्थानीय पुलिस अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *