[ad_1]

Gwalior Crime 80-year-old girl cheated by making obscene videos and photos

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

ग्वालियर शहर के सिटी सेंटर अनुपम नगर में रहने वाले एक 80 साल के बुजुर्ग ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हुए हैं। फेसबुक पर दोस्ती कर एक युवती ने उनसे अश्लील चैट की और बाद में बुजुर्ग के अश्लील फोटो वीडियो तैयार कर ब्लैकमेल करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख 38 हजार रुपये हड़प लिए। बुजुर्ग ने क्राइम ब्रांच में मामले की शिकायत की है, अब पुलिस जांच पड़ताल में लग गई है।

एडिशनल एसपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर अनुपम नगर में रहने वाले बुजुर्ग कि सोशल मीडिया के जरिए फेसबुक पर एक युवती के साथ मित्रता हुई थी। बुजुर्ग ने उसकी फ्रेंडशिप भी स्वीकार कर ली थी, जिसके बाद शातिर युवती द्वारा फेसबुक पर बुजुर्ग के साथ चैटिंग के दौरान अश्लील फोटो वीडियो तैयार कर लिए।

उसके बाद फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुजुर्ग को धमकाया जाने लगा और मामले की शिकायत पुलिस से करने और फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर बुजुर्ग को धमका कर उससे 2 लाख 38 हजार रुपये हड़प लिए। थक हारकर बुजुर्ग ने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में की है और क्राइम ब्रांच पुलिस द्वारा इस मामले की पड़ताल की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *