[ad_1]

MP News: Union Minister Prahlad Patel called the discussion of becoming BJP state president imaginary

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल
– फोटो : ट्विटर

विस्तार

मध्य प्रदेश भाजपा को नेताओं और कार्यकर्ताओं के असंतोष ने चिंता में डाल दिया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल को वीडी शर्मा की जगह नया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाने की अफवाह तेजी से उड़ी। इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई लोगों की तरफ से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। इस बीच उनके विशेष विमान से भोपाल आने की सूचना कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई। अमर उजाला से बातचीत में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने काल्पनिक बताया। अमर उजाला से बातचीत में प्रह्लाद पटेल ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। वह अभी जबलपुर में है। यहां से नए संसद भवन के 28 मई को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहे हैं। 

बता दें मंगलवार को सागर जिले में मंत्रियों के वर्चस्व की लड़ाई सार्वजनिक हुई थी। इसमें लोक निर्माण विभाग के मंत्री गोपाल भार्गव, राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत और दो विधायकों ने नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह की शिकायत की थी। इस शिकायत के बाद बुधवार को अचानक मुख्यमंत्री निवास पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, नरेंद्र सिंह तोमर और भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बैठक की थी। 

इस बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने ट्वीट किया कि मैं अपने पुराने मित्रों और अग्रजों सर्वश्री शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय जी का ह्दय से आभार व्यक्त करता हूं। जिन्होंने मेरी इस मन: स्थिति से उभरने और सक्रियता के लिए एक पुराना प्रयोग कर संबल दिया। संघर्ष के समय में आपस के प्रेम और विश्वास का अहसास हुआ। केंद्रीय मंत्री के ट्वीट के बाद सियासी पंडित संगठन में बदलाव के कयास लगाने लगे। 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *