MP News: Two killed in road accident on Unhel Road, unknown vehicle ran over son-in-law and mother-in-law

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। उनकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। मरने वाले सास और दामाद थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तीन दिन में ये दूसरा बड़ा हादसा है। 

उन्हेल थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि बुधवार देर रात 12 बजे के करीब उन्हेल के समीप लालघाटी पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर देखा तो एक वृद्धा और युवक की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए। उनकी पहचान कमल पिता प्रभुलाल निवासी और उसकी सास उल्काबाई पति भूराप्रसाद साहनी निवासी नागदा के रूप में हुई है। 

मृतकों के रिश्तेदार बृजेन्द्र निवासी बिरलाग्राम ने बताया कि वे सभी रिश्तेदार से मिलने बुधवार सुबह उज्जैन आए थे और रात में वापस लौट रहे थे। कमल उनके आगे निकल गया था और उन्हेल के समीप जाकर दुर्घटना का शिकार हो गया, जब वे पीछे- पीछे वहां पहुंचे तो कमल और उल्काबाई की दुर्घटना में मौत हो चुकी थी। उन्होंने एक चार पहिया वाहन को वहां से जाते हुए देखा था। गुरुवार सुबह दोनों मृतकों के शवों का उन्हेल के अस्पताल में कराया गया। पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है और सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

तीन दिन में दूसरा हादसा

तीन दिन पहले भी उन्हेल कृषि उपज मंडी के समीप बाइक सवार नागदा के दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया था, जिसमें पति की मौत हो गई थी और महिला को भर्ती कराया गया है।  



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *