[ad_1]

MP News: Illegal arms were being supplied in Khandwa district after coming from Khargone, five arrested

arrest symbol
– फोटो : amar ujala

विस्तार

मध्य प्रदेश की खंडवा पुलिस ने अवैध हथियारों के कारोबार में लिप्त पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से पांच पिस्टल भी बरामद की गई हैं। आरोपियों में एक खरगोन जिले का है तो वहीं चार खंडवा जिले के निवासी हैं। 

बताया जा रहा है कि खरगोन का एक व्यक्ति खंडवा में अवैध पिस्टल सप्लाई करता था, जिसकी सूचना मुखबिर से पदम नगर थाना पुलिस को प्राप्त हुई थी। पुलिस ने पहले पिस्टल सप्लायर के साथ ही खण्डवा के डिस्ट्रीब्यूटर को दो पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ के बाद खंडवा के ही तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से तीन अवैध पिस्टल भी बरामद किए। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है, जिसमें दो अलग-अलग जिलों में काम करने वाले एक बड़े गैंग का खुलासा हो सकता है।

खंडवा एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने बताया कि अवैध हथियारों का सप्लायर खरगोन निवासी है, जिसके खरगोन में आपराधिक रिकॉर्ड तलाशने के साथ ही उसे हथियार कहां से सप्लाई होते थे और इन हाथियारों को कौन बनाता था इसकी भी जांच की जा रही है। शुक्ल ने बताया कि खरगोन से आने वाला अवैध पिस्टल का सप्लायर खंडवा के एक व्यक्ति को हथियार देता था। जो कि यही व्यक्ति खंडवा में इन अवैध हथियारों को डिस्ट्रीब्यूट करता था। इसी से मिली सूचना पर जिले से तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया और उनके कब्जे से तीन अवैध पिस्टल भी बरामद किए गए । इसी तरह खंडवा निवासी अवैध पिस्टल के डिस्ट्रीब्यूटर से और भी कई अन्य लोगों के अवैध हथियार खरीदने का अंदेशा है, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा जारी है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *