[ad_1]

ललितपुर व महरौनी में सुबह व तालबेहट एवं पाली में शाम को होगा कार्यक्रम

तुवन मंदिर प्रांगण में प्रभारी मंत्री व राज्यमंत्री सहित कई जनप्रतिनिधि रहेंगे मौजूद

अमर उजाला ब्यूरो

ललितपुर। जिले की एक नगर पालिका और तीन नगर पंचायतों में नवनिर्वाचित अध्यक्ष व पार्षदों का शनिवार को शपथ ग्रहण का आयोजन होगा। नगर पालिका ललितपुर व नगर पंचायत महरौनी में सुबह 10 बजे से व नगर पंचायत तालबेहट एवं पाली में अपराह्न तीन बजे कार्यक्रम होगा। अध्यक्षों को एसडीएम और पार्षदों को अध्यक्ष शपथ दिलाएंगे। शपथग्रहण के बाद सभी अध्यक्षों को अपने क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू होना होगा, साथ ही उन्हें निस्तारण शीघ्र करने जिम्मेदारी होगी। जनता को नए निर्वाचित वोर्ड से काफी उम्मीदें बनी हुई हैं।

नगर पालिका परिषद की ओर से शपथ ग्रहण के लिए तुवन मंदिर पर तैयारियां पूूर्ण कर ली हैं। अध्यक्ष सहित 26 वार्ड पार्षद शपथ ग्रहण लेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने अध्यक्ष पद पर बड़ी जीत हासिल की है, इसलिए मंच पर राजनैतिक चहेरे अधिक दिखाई देने संभावना बनी हुई है। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी निहाल चंद्र की ओर से प्रकाशित

आमंत्रण पत्र में सांसद के अलावा जिला प्रभारी मंत्री रामकेश निषाद,राज्यमंत्री मनोहर लाल पंथ,सदर विधायक रामरतन कुशवाहा,सदस्य विधान परिषद रमा निरंजन, शिक्षक विधायक बाबूलाल तिवारी,जिला पंचायत अध्यक्ष कैलाश नारायण निरंजन,भाजपा के जिला प्रभारी डॉ. अनिल यादव व जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन के नाम प्रकाशित हैं।बताते चलें कि जनपद की चार सीटों में से सिर्फ दो सीटों पर ही भाजपा को विजय मिली है, बाकि दो सीटों पर निर्दलीय अपना कब्जा जमाए हुए हैं।

टीकमगढ़ के विधायक सहित कई रहेंगे मौजूद

महरौनी। नगर पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष नीलम बडौनियां व 13 पार्षद शनिवार को कोतवाली के सामने स्थित सदभावना मंच पर सुबह 10 बजे एसडीएम डॉ. रवि प्रताप सिंह शपथ ग्रहण कराएंगे। कार्यक्रम में टीकमगढ़ के विधायक राकेश गिरी व पूर्व विधायक केके श्रीवास्तव के अलावा सपा जिलाध्यक्ष नेपाल सिंह को भी आमंत्रित किया गया है।

ये लेंगे आज शपथ

निकाय अध्यक्ष पार्षद

नगर पालिका परिषद 01 26

नगर पंचायत महरौनी 01 13

नगर पंचायत तालबेहट 01 12

नगर पंचायत पाली 01 10

शहर की यह हैं, प्रमुख समस्याऐं

1- मुख्य बाजार में दो पहिया, तिपाहिया व चार पहिया के लिए पार्किंग सुविधा।

2- मुख्य मार्ग व बाजारों में अतिक्रमण का करना होगा सामना।

3- कचरा प्रबन्धन के लिए उचित स्थान तलाशना होगी चुनौती।

4- फल एवं सब्जी मंडी के स्थानांतरण से सुधरेगी सुपर मार्केट की दशा।

5- सड़क किनारे लगने वाले ढेलों को सुन्योजित स्थान देने के बाद ही जैम की स्थिति मिलेगा निजात।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *