[ad_1]

Jalaun News:एट स्टेशन के पास ट्रेन से कटी महिला की हुई शिनाख्त – Identification Of Woman Cut Off From Train Near Et Station – Jalaun News







































Identification of woman cut off from train near ET station





संवाद न्यूज एजेंसी

उरई। एट स्टेशन के पास बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से वृद्धा की मौत हो गई थी। शिनाख्त न होने पर वृद्धा के शव को मोर्चरी में रखवा दिया था। गुरुवार को उसकी पहचान कोंच निवासी नंदरानी के रुप में हुई।

कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जवाहरनगर सागर तालाब के पास निवासी वृद्धा नंदरानी उर्फ जमुना देवी (85) का शव बुधवार को एट स्टेशन के पास पड़ा मिला था। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार रहती थी। कभी भी घर से निकल जाती थी। बुधवार को भी सुबह टहलने की कहकर निकली थी, शाम को जब वह घर नहीं पहुंची तो उनकी खोजबीन शुरू की थी। रात में पता चला की उनकी मौत हो गई है।

वृद्ध ने ट्रेन से कटकर जान दी

उरई। अज्ञात कारणों के चलते वृद्ध ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। आसपास मौजूद लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला डिग्गीताल निवासी बृजबिहारी सविता (65) ने गुरुवार की दोपहर 12 बजे मुंबई से छपरा जाने वाली अंत्योदय एक्सप्रेस से कटकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। कारणों का पता लगाया जा रहा है। (संवाद)









© 2022-23 Amar Ujala Limited













[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *