Case filed against seven including lover after the death of livein girl

Indore News
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

एक युवक ने युवती को तीन साल तक लिवइन में रखा। जब उसने शादी का कहा तो मारपीट करने लगा। युवक के परिजन ने भी युवती को प्रताड़ित किया। परेशान युवती ने सुसाइड कर लिया। पुलिस ने अब सुसाइड नोट के आधार पर प्रेमी और सात लोगों पर केस दर्ज किया है। 

इंदौर के बालदा कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की एक युवती ने बुधवार को जहर खाकर जान दे दी थी। जान देने के पहले उसने एक सुसाइड नोट में अपने प्रेमी सहित सात लोगों को मौत का जिम्मेदार बताया। इस मामले में पुलिस ने सभी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में केस दर्ज किया है।

लिवइन में रहे, नहीं कर रहा था शादी

छत्रीपुरा टीआई कपिल शर्मा ने बताया कि रिया नगेले बुधवार को जहर खा लिया। रिया नगेले के परिवार के बयान में पता चला था कि निलांजन और रिया तीन साल से ज्यादा समय से लिव इन में रह रहे थे लेकिन वह उससे शादी नहीं कर रहा था। युवती ने शादी को कहा तो उसने मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान निलांजन के परिवार के लोग भी रिया को प्रताड़ित करते थे। सुसाइड नोट में भी रिया ने इस तरह की बातों का जिक्र किया है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है।

रिया के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर निलांजन पटेल, विधान पटेल, लक्ष्मी पटेल, राजू पटेल, दर्शन पटेल, विधिका पटेल और भावना पटेल सभी निवासी बाल्दा कॉलोनी के खिलाफ 306 की धाराओं में केस दर्ज किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *