law student jumped into a pond and committed suicide in Jhansi

मृतक का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

झांसी के सीपरी बाजार के भोजला गांव निवासी विधि छात्र ने कर्ज से परेशान होकर गांव के बाहर तालाब में कूदकर जान दे दी। पिछले 18 घंटे से परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। बुधवार रात तालाब किनारे उसकी बुलेट, मोबाइल और चप्पल मिलीं थीं। तालाब में गोताखोरों के तलाशने के बाद उसकी लाश बरामद हुई। 

सीपरी बाजार पुलिस का कहना है कि युवक का कई लोगों से पैसों का लेन-देन था। इस वजह से वह परेशान था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। भोजला गांव निवासी आनंद यादव का बड़ा बेटा नीलू (28) प्राइवेट संस्थान से एलएलबी कर रहा था। पिता खेती किसानी समेत जमीन का कारोबार करते हैं। 

नीलू भी उनका हाथ बंटाता था। बुधवार सुबह नीलू झांसी जाने की बात कहकर घर से निकला था। दोपहर करीब दो बजे पत्नी ने जब फोन लगाया तो नंबर बंद था। शाम को जब उसके बारे में कुछ मालूम नहीं चला तब परिजनों ने तलाश शुरू की। दोस्तों से उसके बारे में पूछा लेकिन, कोई कुछ नहीं बता सका। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे से भी कुछ पता नहीं चला। 

रात करीब 10 बजे नीलू की बुलेट तालाब किनारे खड़ी मिली। बुलेट पर कपड़े में लिपटा मोबाइल भी रखा था। उसके करीब सौ मीटर दूर तालाब किनारे नीलू की चप्पल बरामद हो गई। अनहोनी की आशंका में परिजनों ने सीपरी बाजार पुलिस को सूचना दी। बृहस्पतिवार सुबह गोताखोरों की मदद से नीलू की तालाब कराई गई। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *