निकाय चुनाव में पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप

अमर उजाला ब्यूरो

ललितपुर। नगर निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के साथ भितरघात करने के आरोप में भाजपा ने छह पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें सभी पदों से मुक्त कर दिया। इस कार्रवाई से पार्टी में खलबली मच गई है।

नगर निकाय चुनाव में भाजपा ने नगर पालिका व नगर पंचायतों में अध्यक्ष व पार्षदों के पद पर पार्टी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे थे। लेकिन, नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत तालबेहट को छोड़कर पाली और महरौनी नगर पंचायतों में पार्टी प्रत्याशियों को करारी शिकस्त मिली है। शहर क्षेत्र के सात वार्डों में ही पार्टी प्रत्याशी पार्षद विजयी हुए हैं। जबकि अन्य सीटें हार गईं।

पार्टी जिलाध्यक्ष ने इसे गंभीरता से लेते हुए शिकायतों पर गोपनीय जांच भी करा ली। उधर, पाली नगर पंचायत अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी कमलेश कुमार चौरसिया ने तो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट डाल दी कि पार्टी के गद्दारों की वजह से उन्हें हार का सामना करना पडा। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत भी पार्टी जिलाध्यक्ष से की थी।

इन्हीं मामलों को गंभीरता से लेते हुए पार्टी जिलाध्यक्ष राजकुमार जैन ने बुधवार को तालबेहट निवासी जिला महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष ज्योति मिश्रा, तालबेहट मंडल महामंत्री सुरेंद्र मोहन चौबे, (युवा मोर्चा) जिला कार्यसमिति सदस्य अंशुल अग्निहोत्री, पाली निवासी जिला मंत्री नरेंद्र ताम्रकार, महरौनी मंडल मंत्री पवन मोदी और मंडल उपाध्यक्ष माधवी जैन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पदमुक्त कर दिया। उन्होंने इसकी सूचना कानपुर मंडल के क्षेत्रीय अध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री प्रियंका रावत और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व जनपद प्रभारी डॉ. अनिल यादव को भेज दी है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *