– बुधवार शाम मोबाइल दुकान संचालक से खाते में डलवा लिए थे दो लाख

– कार सवार चार आरोपियों को झांसी पुलिस की मदद से एसओजी ने पकड़ा

संवाद न्यूज एजेंसी

ललितपुर। मोबाइल दुकान संचालक से बुधवार को दो लाख रुपये खातों में ट्रांसफर कराकर भाग रहे कार सवार चार आरोपियों को एसओजी ने गुरुवार को दतिया के पास दबोच लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

कोतवाली अंतर्गत ग्राम मसौरा कलां निवासी प्रीतम कुशवाहा मसौरा बैरियर पर अंजली मोबाइल गैलरी के नाम से दुकान है। यहां बुधवार को कार सवार चार व्यक्ति दो लाख रुपये अलग-अलग बैंक खातों में ट्रांसफर करवाकर भाग गए थे। दुकानदार की सूचना पर एसओजी टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए कार का पीछा करने लगी। कार की लोकेशन जहां दोपहर को मध्य प्रदेश के जनपद शिवपुरी में मिली तो शाम होते-होते लोकेशन झांसी और दतिया के आसपास मिलने लगी थी। एसओजी की टीम कार से पीछा करती रही। आखिरकार झांसी पुलिस की मदद से एसओजी टीम ने कार को दतिया के पास रोक लिया। इसमें सवार चारों व्यक्तियों को पुलिस अपने साथ कोतवाली लेकर पहुंची।

खूब दिया चकमा, लेकिन नहीं हो सके सफल

दो लाख रुपये लेकर भागने वाले कार सवार चारों आरोपियों ने पुलिस को खूब चकमा दिया। लेकिन जैसे-जैसे कार सवार लोग आगे जा रहे थे पुलिस घेराबंदी करती जा रही थी। शिवपुरी से कार झांसी के रास्ते दतिया की ओर जाने लगी। तब पुलिस ने दतिया के पास स्थित टोल प्लाजा पर कार का फास्ट टैग को निरस्त करवा दिया। जब कार यहां के टोल पर पहुंची तो उनके फास्ट टैग ने काम नहीं किया। जिस पर उन्होंने कार को मोड़कर कच्चे रास्ते से भागने का प्रयास किया। इससे पहले कि वह सफल हो पाते कार को पुलिस ने पकड़ लिया।

दुकानदार लगातार आरोपियों से करता रहा मोबाइल पर बात

बैंक खातों में रुपये डलवाकर भागने वाले कार सवार व्यक्ति इस दौरान दुकानदार प्रीतम से लगातार बातचीत करते रहे और उसे शाम तक वापस आकर रुपये देने का भरोसा देते रहे। कार सवारों के द्वारा दुकानदार से की जा रही लगातार बात से पुलिस को उनकी लोकेशन लेने में मदद मिलती रही। नतीजा यह रहा कि आरोपी पकड़े गए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *