class="post-template-default single single-post postid-3799 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Indore Lokayukta police team caught three taking bribe in Burhanpur

रिश्वत मामले में तीन गिरफ्तार
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

बुरहानपुर में इंदौर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने दो अलग-अलग विभाग के तीन अधिकारी-कर्मचारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। इंदौर लोकायुक्त की टीम तीनों आरोपियों पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

पहले मामले में आदिम जाति कल्याण विभाग के बाबू जयंत चौधरी को ऑफिस में ही रिश्वत लेते पकड़ा गया है। जयंत चौधरी ने शिकायतकर्ता अर्जुन पदने से 2 लाख की सहायता राशि डालने के एवज में 15 हजार मांगे थे। इसकी शिकायत इंदौर लोकायुक्त से की गई। आज पांच हजार की पहली किश्त देते समय बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया।

दूसरे मामले में सीएससी प्रभारी अंकित वर्मा और उसके साथी ने शिकायतकर्ता जिया उलहक अंसारी से आधार आईडी बनाने के नाम पर 60 हजार की रिश्वत मांगी थी। हर माह 10 हजार देने की मांग थी। पहली किश्त के एवज में 30 हजार की रिश्वत देते इंदौर लोकायुक्त की टीम ने दोनों आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर लोकायुक्त की टीम ने तीनों आरोपियों पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *