[ad_1]

Dead body found landing in pond Law student was missing 18 hours

लापता लॉ स्टूडेंट की तालाब में उतराती मिली लाश
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

झांसी में सिपरी बाजार के भोजला गांव में बृहस्पतिवार सुबह एक लॉ स्टूडेंट की लाश तालाब में मिलने से सनसनी फैल गई। वह करीब 18 घंटे से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। बुधवार रात को तालाब किनारे उसकी बुलेट, मोबाइल और चप्पल मिली थी। बृहस्पतिवार सुबह जब तालाब में तलाशा गया तब लाश मिल गई। परिवार के लोग मौत के पीछे बड़ी साजिश बता रहे हैं। वहीं, पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

सीपरी बाजार पुलिस के मुताबिक नीलू यादव (30) पुत्र आनंद उर्फ अम्मू यादव भोजला गांव का रहने वाला था। बुधवार सुबह नीलू झांसी के लिए निकला था। दोपहर करीब दो बजे फोन लगाया तो नंबर बंद था। इसके बाद उसकी तलाश की। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो कोई पता नहीं चल पाया। रात करीब 10 बजे नीलू की बाइक तलाब किनारे खड़ी होने की सूचना मिली। बाइक और तोलिया में लपेटकर मोबाइल रखा हुआ था। उससे 100 मीटर दूर तालाब किनारे नीलू की चप्पल मिली। पुलिस को बुलाया गया। आज सुबह तालाब में तलाश किया तो नीलू की लाश मिली। चचेरे भाई बलराम यादव ने बताया कि नीलू यादव लॉ की पढ़ाई के साथ पिता के साथ व्यापार में हाथ बटाता था। उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी। अभी डेढ़ माह की एक बेटी है। दो दिन पहले ही उसकी शादी की सालगिरह थी। वो पत्नी व परिवार के साथ सेलिब्रेट करने के लिए ओरछा गया था। 

पैसे के लेनदेन की बात सामने आई

सीपरी बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक संजय शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया नीलू द्वारा तालाब में कूदकर सुसाइड करने का मामला लग रहा है। उसका पैसों को लेकर लेनदेन चल रहा था। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *