70 years old man fall in love with 40 year woman in gorakhpur

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार

उसकी उम्र 70 साल है। 42 साल पहले मुझसे शादी हुई थी। तब से सब ठीक-ठाक चल रहा था। अब उसका दिल 40 साल की दूसरी महिला पर आ गया है। उसके ऊपर मोहब्बत का भूत इस कदर हावी है कि आए दिन मुझसे मारपीट करने लगा है। लगता है कि मेरी हत्या न कर दे। मंगलवार की रात उसने कमरे में बंद कर मुझे बुरी तरह पीटा। इतने से मन नहीं भरा तो मोमबत्ती से कई जगह दाग दिया। ये आरोप एक बुजुर्ग महिला ने पुलिस को दिए तहरीर में लगाए हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी पति फरार है।

जानकारी के मुताबिक, हरनही इलाके के भैंसा गांव की रहने वाली निर्मला देवी ने चौकी में दिए तहरीर में अपने पति रामदरश यादव (70) पर दूसरी महिला के चक्कर में आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया है। कहा कि रामदरश के साथ वैवाहिक बंधन में बंधे उसे चार दशक से अधिक हो चुका है। जवानी के दिनों में उनका मन नहीं भटका, लेकिन बुढ़ापे में वह किसी और से मोहब्बत करने लगा है।

इसे भी पढ़ें: बदमाशों ने बदला अपराध का तरीका: गैंगवार और सुपारी किलिंग पर कमर तोड़ी तो अंडरग्राउंड क्राइम में उतरे माफिया

उसके टोकने पर वह आए दिन कमरे में बंद कर पीटता है। मंगलवार की रात वह नशे में घर आया और कमरे में बंद कर उसे बुरी तरह पीटा। इतने से मन नहीं भरा तो मोमबत्ती से कई जगह दाग दिया।

पीड़िता ने मंगलवार की रात को ही डायल 112 पर घटना की सूचना दी थी, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग आरोपी भाग गया था। हरनही चौकी प्रभारी अनीस सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *