[ad_1]

In-laws became monsters after Bank PO death money taken from widow account beaten up for protesting

woman crime,
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बैंक पीओ को विधवा पत्नी का हाल बेहाल है। पति ने साथ क्या छोड़ा, ससुराल वालों का रवैया ही बदल गया। पति की मौत के बाद ही ससुराल वालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं विधवा का सहारा बैंक खाते से लाखों रुपये भी निकाल लिए। पीड़िता की सुनवाई न होने के बाद न्यायालय में प्रार्थना पत्र दिया। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

यहां का है मामला 

शहर के यदुवंश नगर निवासी नेहा यादव ने न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में ससुरालीजन के विरुद्ध प्रताड़ित करने व धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि पति शिवनंदन जनपद एटा में कैनरा बैंक में पीओ के पद पर कार्यरत थे। 26 मई 2022 को पति की मृत्यु हो गई। इसके बाद ही सास कृष्ण प्यारी, ननद सोनम और रजनी पति की संपत्ति हड़पने की कोशिश में जुट गईं थीं।

ये भी पढ़ें – तपस्थली को नहीं मिल सका ‘वरदान’: महाभारत के युद्ध के बाद पांडवों ने किया था तप, यहां पहुंचना मुश्किल

खाते से निकाल ली रकम 

 इस बीच उक्त लोगों ने पति के खाते में जमा करीब 12 लाख रुपये धोखाधड़ी कर निकाल लिए। जब रुपये निकालने की वजह पूछी तो उसकी पिटाई की गई। फिर उसके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई। जब वह सोने जाती तो कमरे की बिजली काट दी जाती। उसे भूखा प्यासा रखा जाता था। कुछ समय पहले उसके सारे आदि करीब 25 लाख का सामान छीन कर घर से निकाल दिया। उक्त मामले में पुलिस द्वारा रिपोर्ट न किए जाने के बाद पीड़िता ने न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *