Jalaun News:शॉर्ट सर्किट से लगी आग पांच घर जलकर खाक, मवेशी भी जले – Short Circuit Fire Gutted Five Houses, Cattle Also Burnt – Jalaun News







































Short circuit fire gutted five houses, cattle also burnt





संवाद न्यूज एजेंसी

कुठौंद। छप्पर के ऊपर से निकली बिजली की केबल से शार्ट सर्किट हो गया। जिससे छप्पर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण करते हुए पांच घरों को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक लाखों के सामान सहित कई मवेशियों की मौत हो गई।

थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के कुआं मोहल्ला में संतोष राजपूत के मकान के ऊपर से केबल निकली है, जिसमें रविवार की दोपहर शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे घनी बस्ती होने से आग ने पांच मकानों को अपनी चपेट में ले लिया। संतोष राजपूत के यहां 27 मई को साले की लड़की की शादी के लिए रखा फ्रिज, टीवी, कूलर, बेड और छप्पर में बंधी उसकी 10 बकरियां व अनाज भूसा घर जलकर लाखों रुपये का सामान राख हो गया।

वहीं बगल में रहने वाले तुलाराम के घर पर उसकी लड़की की शादी 26 मई को है, उसके घर पर भी लड़की को देने के लिए रखा टीवी, फ्रिज, कूलर, शादी के कार्ड घर की गृहस्थी का लाखों रुपए का नुकसान हुआ। इसी तरह जगत सिंह के घर पर भी आग लगने से घर के खाने पीने का सामान व गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया।

रामप्रकाश के घर भी आग से उसकी गृहस्थी जलकर राख हो गई। वहीं पड़ोस में रहने वाले करन सिंह की पड़िया व अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर थाना प्रभारी अखिलेश द्विवेदी, लेखपाल तेज प्रकाश के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया।









© 2022-23 Amar Ujala Limited















Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *