[ad_1]

gym trainer avinash mehta suicide

जिम ट्रेनर अविनाश
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

प्यार में धोखा मिलने और ठगी का शिकार होने वाले एक जिम ट्रेनर ने मंगलवार शाम सुसाइड कर लिया। अन्नपूर्णा इलाके में रहने वाले जिम ट्रेनर अविनाश पुत्र शिवनारायण मेहता के कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें अविनाश ने खुद को मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में भी युवती का जिक्र है। वहीं दोस्तों ने बताया कि वह ठगी का भी शिकार हुआ था। उससे किसी ने दो लाख रुपए ठग लिए थे। 

युवती के लिए अविनाश को मिली थी धमकी

जिम ट्रेनर को एक युवती ने धोखा दिया था। जिसके चलते वह डिप्रेशन में था। टीआई गोपाल परमार के मुताबिक अविनाश ने अपने घर में मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। अविनाश निजी जिम में ट्रेनर था। टीआई परमार ने बताया कि मंगलवार शाम को परिवार के लोगों ने अविनाश को फंदे पर लटका देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी थी। अविनाश के कमरे से डेढ़ पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है। कुछ समय पहले कुछ लोगों ने युवती के लिए अविनाश को धमकाया भी था। इसके बाद से अविनाश लगातार परेशान चल रहा था और डिप्रेशन में था। 

इन्वेस्टमेंट के नाम पर ठगी का भी शिकार हुआ

अविनाश के दोस्तों के मुताबिक कुछ समय पहले छत्रीबाग में रहने वाले कपिल नाम के एक युवक ने इन्वेस्टमेंट के नाम पर भी अविनाश से दो लाख रुपए ठग लिए थे। अविनाश उसे दोस्त की तरह मानता था। इस मामले में छत्रीपुरा में कई लोगों के साथ ठगी को लेकर केस भी दर्ज हुआ था। जिसमें पुलिस मामले को दबा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *