MP News: VD Sharma targeted Nath and Diggi, said - Kamal Nath is not worried about Congress but commission

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांच माह का समय बचा है। इससे पहले नेताओं के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए है। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर पलटवार कर कहा कि मैं गरीब किसान का बेटा हूं। आप गरीब आदिवासियों को खून चूस कर अरबपति बनें। उन्होंने कहा कि आपको कांग्रेस की नहीं कमीशन की चिंता है। 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि दुर्भाग्य की बात है कमलनाथ जिनको कांग्रेस की नहीं, केवल कमीशन की चिंता होती थी और है, वहीं शिवराज सिंह चौहान की सरकार हवाई जहाज से इन गरीबों को यात्रा क्यों करवा रही है? उन गरीब बुजुर्गों को भी हवाई यात्रा का अधिकार है, अगर उनके सपने पूरे करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है तो कमलनाथ जी और कांग्रेस को दर्द क्यों हो रहा है?   आप एक बार फिर प्रदेश में झूठ परोसने का काम कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा कि हिंदू राष्ट्र के बारे में दिग्विजय सिंह को परेशानी क्यों है या कांग्रेस को परेशानी क्यों है। पीएफआई की तुलना बजरंग दल से करते हैं, इसलिए देश और प्रदेश की जनता जानती है, कांग्रेस का नेतृत्व 24 घंटे तुष्टीकरण की नीति करता है। इसलिए कांग्रेस को दिनभर प्रधानमंत्री का भय सताता रहता है। उन्होंने कहा कि एक विशेष वर्ग का वोट कैसे मिले, इसके लिए फूट डालो राज करो की नीति जो अंग्रेज की नीति थी, उसके जींस कांग्रेस में आज भी मौजूद हैं। देशद्रोही ताकतों के साथ खड़े रहना यही कांग्रेस का चरित्र है।

शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने यह बात सही कही मैं उनके कद का नहीं हूं, भगवान मेरे ऊपर आशीर्वाद बनाए रखें कि मैं उनके कद का ना बनूं। मैं एक सामान्य गरीब किसान का बेटा हूं और कमलनाथ उद्योगपति, मुझे उनके कद का नहीं बनना। उन्होंने कमलनाथ से पूछना चाहा कि कमलनाथ जी छिंदवाड़ा के अंदर गरीबों का खून चूस कर आप उद्योगपति कैसे बने? उन्होंने कहा कि मैं आपको फिर चैलेंज करता हूं कि आप ऐसा कोई आधार मुझे बता दो, क्योंकि झूठ बोलने से काम नहीं चलेगा। जब तक इस बात का निराकरण नहीं हो जाएगा तब तक मैं छोड़ने वाला नहीं हूं। 

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की परिस्थिति बन रही है कि कांग्रेस के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से पूरी कांग्रेस घबराई हुई है। प्रदेश की लोकप्रिय जनहितैषी योजनाओं द्वारा गरीबों का जीवन बदलने के कारण है। उन्होंने कहा कि सकारात्मक राजनीति करते हुए हम आगे बढ़ने का काम मध्यप्रदेश में कर रहे हैं, ना आरोपों की चिंता है और ना ही इनके आरोपों से जनता प्रभावित होने वाली है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *