MP News: Kartikeya got angry on being called 'Yuvraj', said - When Nakulnath was in America, Sikh genocide was

सीएम के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस और सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय की सोशल मीडिया पर लड़ाई ‘चूल्हें’ से शुरू होकर ‘युवराज’ पर पहुंच गई। प्रदेश कांग्रेस की हे युवराज कर संबोधित पोस्ट में मंदसौर किसान गोली कांड मुद्दे के जिक्र पर कार्तिकेय सिंह ने सिख नरसंहार का मुद्दा उठा निशाना साधा है। 

कार्तिकेय सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर लिखा कि युवराज शब्द आप लोगों के लिए नया नहीं है। आपकी पार्टी में कई युवराज हैं, शहजादें हैं। आपको तो कई बार युवराज-युवराज बोलना पड़ता होगा। इसलिए आदतन यहां भी लिख दिया। खैर यह छोड़िये भाजपा की वजह से आपकी पार्टी महिलाओं का सम्मान करना सीखने की कोशिश करने लगी है। हालांकि वो आपसे होगा नहीं आपके डीएनए में नहीं हैं। वैसे सुना है बड़े भाई नकुलनाथ जी जब अमेरिका में थे तो देश में सिख नरसंहार हो रहा था? कार्तिकेय ने आगे लिखा कि चुनाव लड़ने का प्रयास कीजिए। उम्मीद करता हूं कि राजनीति के लिए मुद्दे खोजेंगे, परिवार नहीं?

 

बता दें इससे पहले एमपी कांग्रेस ने कार्तिकेय के ट्वीट पर पलटवार करते हुए ‘हे युवराज’ कर संबोधित किया था। साथ ही लिखा था कि माता-पिता के प्रति आदर हम सबके मन में हैं, लेकिन आपको उन बहन-बेटियों के दर्द क्यों नहीं दिखता जिनके घर में आपके पिता की दी हुई महंगाई ने कोहराम मचा रखा है। जब आप अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे, तब आपके पिता जी की सरकार मंदसौर में किसानों के बच्चों को गोलियों से भून रही थी।  

ऐसे हुई थी लड़ाई 

सीएम शिवराज ने पत्नी साधना सिंह को विवाह वर्षगांठ की शुभकामनाएं देकर फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो में साधना सिंह सिलबट्टे पर कुछ पीस रही है, पास ही चूल्हा जल रहा है। इस पर एमपी कांग्रेस ने पोस्ट किया कि आदरणीय मामी जी, आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है। कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते ही आपको 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा। इस पर कार्तिकेय ने लिखा कि कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता और प्रेम नहीं समझती। मुद्दाविहीन कांग्रेस हर बात पर राजनीति करती है। इस पोस्ट पर एमपी कांग्रेस ने कार्तिकेय को हे युवराज कर संबोधित कर फिर पोस्ट की।   





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *