Nawazuddin Siddiqui said – if the displeasure of the audience does not end, cinema will end

अभिनेता नवाजुद्दीन और नेहा शर्मा इंदौर आए।
– फोटो : amar ujala digital

विस्तार

जोगिरा शारा रारा फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा इंदौर आए। उन्होंने पत्रकारों से भी चर्चा भी की। नवाज ने कहा कि दर्शक अब सिनेमाघरों मेें फिल्म देखने ज्यादा नहीं आते। यह जानना बहुत जरुरी है कि ऐसा क्यों हो रहा है। यदि दर्शकों की नाराजगी खत्म नहीं हुई तो सिनेमा खत्म हो जाएगा। बड़ी स्क्रीन पर फिल्मे देखनेे से दर्शक केेरेक्टर से ज्यादा कनेक्ट करते है।

लोग सोशल मीडिया देखते है। उसमें बस स्क्रोलिंग करते जाते हैै। उसमें थिंकिंग कुछ नहीं होती,जबकि सिनेमा दर्शकों को सोचने पर मजबूर करता है। राजनीति से जुड़े सवाल पर नवाज ने कहा कि मुझे पाॅलिटिक्स का पी भी नहीं मालूम है। मुझे नहीं पता कि नेता जुगाडू रहते है। मैं कभी राजनीति में नहीं जाऊंगा, न ही चुनाव लडूंगा।

नवाज से जब पूछा गया कि कई बार फिल्मी केरेक्टर से निकलना मुश्किल हो जाता है। क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ? इस सवाल के जबाव मेें उन्होंने कहा कि हड्डी फिल्म में मैने एक किन्नर का रोल किया है। उस केरेक्टर से बाहर निकलने के लिए मुझे काम से छुट्टी लेना पड़ी। मैैं अपने गांव में कुछ दिनों के लिए रहा। दोस्तों की गालियां खाई। फिर केरेक्टर से दूर हो पाया। इसके अलावा राघव और मंटो के केरेक्टर से बाहर निकलने में भी मुझे समय लगा।एक सवाल के जवाब में नवाज बोले कि फिल्म इंडस्ट्री में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत और अच्छा प्रदर्शन मायने रखता है।

नेहा ने कहा कि मेरे पिता राजनिति से जुड़े है। राजनीति करना भी आसान नहीं है। उसमेें भी स्ट्रगल होता है। मैं पिता को जितना स्पोर्ट कर सकती है करती हुं। मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिला, इसलिए मैने इस क्षेत्र को चुना। 

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *