[ad_1]

MP News: 12-year-old child was shot by Harsh Fire at the wedding, hospitalized in critical condition

घायल बच्चे को ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती किया गया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश में हर्ष फायरिंग जानलेवा बनती जा रही है। लगातार मामले सामने आ रहे हैं, फिर भी इस पर लगाम नहीं लग पा रही है। ताजा मामला डबरा का है। यहां शादी समारोह में हर्ष फायर करते समय एक गोली 12 साल के बच्चे के सिर में लग गई। बच्चा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार मामला डबरा पिछोर थाना क्षेत्र के रावतपुरा कस्बे के अंबेडकर पार्क में का है। बताया जा रहा है कि मुरैना का रहने वाला 12 वर्षीय सरल जाटव नाना रमेश जाटव के साथ उनके साले मनोज जाटव की शादी में आया था। वह खाना खाकर तीन-चार लोगों के पास कुर्सी पर आकर बैठ गया। उसके बगल में उसी के गांव का पवन जाटव भी बैठा था। पवन ने हर्ष फायर के उद्देश्य से बंदूक निकाली। वह बंदूक को लोड कर रहा था कि अचानक बंदूक चल गई। गोली की आवाज सुन वहां बैठे लोग बचने के लिए अपनी जगह से हट गए। तभी कुछ लोगों की नजर सरल पर गई। वह अपनी कुर्सी से गिर चुका था। लोगों ने उसे उठाया, तो देखा कि सिर से खून निकल रहा था। वह बेसुध था। यह देख आरोपी वहां से भाग गया।

डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा ने कहा कि पिछोर क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग होने से एक बच्चे को गोली लगी है। वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी फरार है, लेकिन हमने तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *