After watching the movie The Kerala Story, the girl filed a case against the young man who was pressurizing h

आरोपी फैजान युवती के साथ गया था मूवी देखनेे।
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार

द केरल स्टोरी मूवी देखने के बाद इंदौर में युवती को यह एहसास हुआ कि उसके साथ भी वैसा ही हो रहा है, जैसा फिल्म में बताया गया। उसके साथी ने भी उसे बहलाया फुसलाया उसके साथ संबंध बनाए और धर्म बदलने के लिए दबाव बनाया। इसके बाद उसने थाने की शरण ली और धर्मांतरण का दबाव बना रहे मुस्लिम युवक मोहम्मद फैजान के खिलाफ केस दर्ज कराया।

युवती चार दिन पहले फैजान के साथ ही एक मल्टीप्लेक्स में द केरल स्टोरी मूवी देखने गई थी। मूवी देखने के बाद युवती की आंखें खुल गई और उसने शोषण कर रहे अपने साथी के खिलाफ केस दर्ज कराने फैसला लिया। आरोपी कई बार छात्रा को इस्लाम कबूल करने की बात भी कह चुका है। इस बात को लेकर 18 मई को आरोपी ने युवती के साथ मारपीट भी की थी। मूवी के दौरान युवती ने कई सवाल आरोपी से पूछे तो वह भड़क गया था और उसने चुप रहने की हिदायत दी।

कोचिंग क्लास में हुईं थी मुलाकात

इंदौर के नंदा नगर क्षेत्र में रहने वाली युवती की आरोपी फैजान से कोचिंग क्लास में मुलाकात हुई थी। उसने युवती से दोस्ती की फिर नजदीक आने लगा था। आरोपी चार साल से युवती के संपर्क में था और कई बार उसका शोषण भी कर चुका है।

साथ गए थे मूवी देखने 

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने अमर उजाला को बताया कि युवती और आरोपी साथ में द केरल स्टोरी मूवी देखने गए थे। उसके बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद युवती ने थाने आकर शिकायत की। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Indore: द केरल स्टोरी मूवी देखने के बाद युवती ने प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराया केस, धर्मांतरण का बना रहा था दबाव



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *