अमर उजाला नेटवर्क, हाथरस

Updated Mon, 22 May 2023 12:36 AM IST

Tension again in Nagla Mahasukh police force deployed

नगला महासुख में तैनात पुलिस बल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला महासुख में पृथ्वीराज चौहान की शोभायात्रा को लेकर वायरल वीडियो ने फिर तनाव पैदा कर कर दिया है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव के ही एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने समाज के लोगों से 21 मई को गांव में पृथ्वीराज चौहान का बोर्ड लगाने और शोभायात्रा निकालने की बात कही है।

वीडियो में युवक गांव में क्षत्रिय समाज के लोगों से एकजुट होने की बात कर रहा है। युवक कह रहा है कि चाहे जान चली जाए, लेकिन शोभायात्रा निकाली जाएगी। मामला जैसे ही पुलिस के संज्ञान में आया, थाना प्रभारी श्याम सिंह पुलिस बल के साथ गांव पहुंच गए। गांव में पहले से ही पीएसी तैनात है। गांव में काफी संख्या में पुलिस बल देख लोग दहशत में आ गए।

पूछताछ में लोगों ने बताया कि जिस युवक ने यह वीडियो वायरल किया है वह अहमदाबाद है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। बता दें कि नगला महासुख में गत मंगलवार को पृथ्वीराज चौहान का बोर्ड हटाने व शोभायात्रा निकालने को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया था। पुलिस ने करीब 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 10 लोगों को हिरासत मेें लिया गया था। बवाल के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया था।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *