uncontrolled roadways bus entered the shop

चाय की दुकान में जा घुसी बस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

अलीगढ़ महानगर के गांधीपार्क रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार शाम एक गंभीर हादसा होने से टल गया। इस दौरान पीतल नगरी डिपो की बस अनियंत्रित होकर बस स्टैंड के पास दो दुकानों में जा घुसी तो वहां खड़ी कार, स्कूटी एवं बाइक समेत कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान वहां यात्रियों में खलबली मच गई। किसी तरह बस को नियंत्रित किया जा सका। इस बीच चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए। 

घटनाक्रम शाम पांच बजे का है। पीतल नगरी डिपो की रोडवेज बस गांधीपार्क बस स्टैंड के पिछले गेट से गंतव्य को रवाना हुई। जैसे ही बस स्टैंड के बाहर निकली तभी बस का चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा। इस पर बस अनियंत्रित होकर स्टैंड के बाहर खड़ी एक कार, एक बाइक, एक स्कूटी एवं एक ई-रिक्शा को क्षतिग्रस्त करते हुए सीधे खान-पान सामग्री की एक दुकान में जा घुसी। 

गनीमत रही कि यहां टिनशेड आदि को ही नुकसान हुआ। दुकानदार एवं ग्राहक बाल-बाल हादसे का शिकार बनने से बच गए। इसी दौरान चालक ने बस को पीछे किया तो बस दूसरी साइड में एक अन्य दुकान में जा घुसी। बस के अनियंत्रित हो जाने से वहां खलबली मच गई और लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ पड़े। किसी तरह बस को नियंत्रित किया जा सका। 

इस दौरान चालक-परिचालक किसी अनहोनी की आशंका में बस से उतरकर भाग गए। इलाका पुलिस ने पहुंचकर बस को बस स्टैंड के अंदर खड़ा करा दिया है। रोडवेज अफसरों की मानें तो बस में अचानक खराबी आ जाने के चलते यह हादसा हुआ। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जान-माल आदि का खास नुकसान नहीं हुआ है। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *